Tuesday, June 18, 2024
Home » मुख्य समाचार » भाड़े पर कराई थी पत्नी व भाई ने मिलकर हत्या

भाड़े पर कराई थी पत्नी व भाई ने मिलकर हत्या

अवैध सम्बन्धों के चलते हुई चरन सिंह की हत्या
हाथरस, जन सामना ब्यूरो। सादाबाद कोतवाली क्षेत्रातंर्गत गांव तसींगा में गत 28 जनवरी को पोखर के पास मिली गांव के ही चरन सिंह के शव के बाद उक्त हत्याकाण्ड का आज कोतवाली पुलिस ने खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्या में मृतक की पत्नी, सगे भाई सहित 3 लोगों को गिरतार किया है जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस के अनुसार मृतक की हत्या उसकी ही पत्नी व सगे भाई ने मिलकर भाडे पर हत्या करायी गई।
घटना का खुलासा करते हुए आज कोतवाली परिसर में आयोजित प्रेसवार्ता में अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कि गत 28 जनवरी को गांव तसींगा के जंगल स्थित पोखर के पास 36 वर्षीय इसी गांव के चरन सिंह पुत्र कुंवर लाल का शव मिला था। शव का पोस्टमार्टम कराने पर चरन सिंह की गला दबाकर हत्या करना पाया गया। घटना की रिपोर्ट कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ दर्ज की गई।
उन्होंने बताया कि घटना की विवेचना के दौरान मृतक के सगे भाई भीम सैन, बनी सिंह उर्फ बनिया पुत्र भगवान सिंह, मृतक की पत्नी श्रीमती गुड्डी देवी, भूपेन्द्र उर्फ बडेला पुत्र भगवान सिंह जाटव समस्त निवासी तसींगा के नाम प्रकाश में आये। उन्होंने बताया कि उक्त सभी आरोपियों को बीती रात्रि को कुरसण्डा मोड से नगला मान्धाता को जाने वाली सडक से गिरतार किया गया है, लेकिन भूपेन्द्र उर्फ बडेला फरार हो गया।
अपर पुलिस अधीक्षक के अनुसार मृतक चरन सिंह की पत्नी श्रीमती गुड्डी देवी के अपने देवर भीमसैन से अवैध सम्बंध थे और मृतक ने इन दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था और मृतक ने विरोध किया था। उन्होंने बताया कि इसी बात को लेकर मृतक के भाई भीमसैन व उसकी पत्नी गुड्डी देवी ने साजिश रचकर व बनी सिंह उर्फ बनिया तथा भूपेन्द्र उर्फ बडेला से 60 हजार रूपये में भाडे पर हत्या कराना तय किया और हत्या से पूर्व 10 हजार रूपये एडवांस भी दिया जिसके बाद उक्त आरोपियों ने मिलकर चरन सिंह की हत्या कर दी।
उक्त खुलासा करने वाली टीम में एसओ सादाबाद केपी सिंह, एसआई कुंवरपाल सिंह, कमल किशोर, रक्षपाल नाथ, एचसीपी दिनेशचन्द्र शर्मा, सिपाही मोहित कुमार, बलवीर सिंह, नितिन यादव व पुष्पा देवी शामिल थे।